एक्टर इरफान खान की कब्र का हाल देखकर फैन ने सुतापा से कहा शर्म की बात है, मिला यह जवाब

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार इरफान खान ने इस साल अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन के बाद से फैंस उन्हें लगातार याद करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर चंदन रॉय इरफान खान की कब्र पर पहुंचे। उन्होंने कब्र की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कल से इरफान की याद आ रही थी। खुद से खफा था कि चार महीने से उसकी कब्र तक देखने नहीं गया। आज मैं गया, वह वहां अकेले आराम कर रहे थे। कोई आसपास नहीं था सिर्फ पौधे थे और खामोशी थी। मैंने उनके लिए वहां रजनीगंधा छोड़ी।'

फैन ने पूछा सुतापा से सवाल

चंदन रॉय द्वारा शेयर की गई इरफान खान की कब्र का हाल देखकर उनके फैंस दुखी हो गए। कब्र के आस-पास काफी पौधे उग आए हैं। जिसे देखकर एक यूजर ने इरफान खान की पत्नी सुतापा से कब्र को लेकर सवाल पूछा। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, डियर सुतापा मैंने इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था कि आपने वहां रात की रानी का पौधा लगाया है, क्योंकि उन्हें वह काफी पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

सुतापा ने यूजर को जवाब देते हुए कहा, 'औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वह जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं। बारिश के कारण कब्र के आस-पास घास और पौधे उग आए हैं। यह वाइल्ड और खूबसूरत है। सुतापा ने आगे लिखा, आखिर क्यों सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। ध्यान से देखो।' आपको बता दें कि सुतापा सोशल मीडिया पर इरफान खान को लेकर अपनी भावनाएं साझा करती रहती हैं।

Irrfan Khan's Grave

इरफान खान को याद करते हुए किया था पोस्ट

कुछ वक्त पहले सुतापा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे इरफान खान ने क्लिक किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुतापा ने लिखा था, 'जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, जब जिंदगी ब्लैक एंड व्हाइट नहीं थी। मैं तुम्हें वहां खड़ा हुए देखती हूं, तुम्हारी गर्दन में निकोन के साथ और लेंस के द्वारा मैं तुम्हें देखती हूं। इरफान मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी पार्टनर। और कितनी मीलों का सफर बाकी है। और कितनी सड़कों पर अकेले चलना है?' उनका यह पोस्ट सोशल मीडया पर काफी वायरल हुआ था।



Comments