सीबीआई पूछताछ के दौरान Rhea Chakraborty को पड़ा थप्पड़? जानें इस वायरल खबर की सच्चाई

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती अहम कड़ी मानी जा रही हैं। सुशांत के आखिरी दिनों में रिया ही उनके साथ रह रही थीं। ऐसे में सीबीआई उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। शनिवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की थी। इस बीच सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई लोगों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि सीबीआई पूछताछ के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ जड़ दिया।

ट्विटर पर कई ऐसे ट्वीट्स हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच में सहयोग नहीं कर रही थीं जिसके बाद उन्हें आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद रिया को ट्रोल करने वालों की संख्या बढ़ गई। कई लोग इस बात की खुशी जता रहे हैं कि रिया को थप्पड़ पड़ा। किसी ने कहा कि ये खबर सुनकर उनका दिल खुश हो गया।

ऐसे में हम आपको इस खबर की सच्चाई बताते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर किया जा रहा ये दावा झूठा है। क्योंकि इस तरह की बात न तो सीबीआई की तरफ से कही गई है न ही रिया चक्रवर्ती की साइड से ऐसा कुछ निकल कर सामने आया है और इस बात की पुख्ता जानकारी किसी न्यूज एजेंसी द्वारा दी गई है। सोशल मीडिया पर खुद ही लोगों ने इस बात की अफवाह उड़ा दी। जिसके बाद इस खबर ने तूल पकड़ लिया। हालांकि सीबीआई रिया चक्रवर्ती से सख्ती से पूछताछ जरूर कर रही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी। उस दिन घर पर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज मौजूद थे। सिद्धार्थ पिठानी ने ये दावा किया था कि उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत की डेड बॉडी को देखा था और उन्होंने ही सुशांत की बॉडी को पंखे से नीचे उतारा था। जिसके बाद सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज से कड़ी पूछताछ कर रही है।



Comments