मौत की जांच एसआईटी से करवाने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची एक एनजीओ, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा-सुशांत की हत्या हुई है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित एसआईटी से कराने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर हुई है। यह दिल्ली की एनजीओ 'लेट्स टॉक' की प्रमुख कंचन राय की ओर से भेजी गई है। याचिका में आरुषि तलवार जैसी कई आपराधिक घटनाओं के हवाले से सुशांत की कथित आत्महत्या और रिया चक्रवर्ती की भूमिका को सवालों के घेरे में रखते हुए कई अनसुलझी चीजों पर स्थिति साफ होने की बात कही गई है।

वकील विकास सिंह दायर करेंगे कैविएट
सुशांत सिंह राजपूत मामले में कथित अभियुक्त रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इससे इतर सुशांत के पिता की ओर से सीनियर एडवोकेट विकास सिंह भी कैविएट दाखिल करेंगे। विकास सिंह के मुताबिक, वो याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे ताकि सुशांत के लिए इंसाफ की कानूनी लड़ाई में असली अभियुक्त और सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले तक कानून का हाथ पहुंच सकें।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा-सुशांत की हत्या हुई है
इसी मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ट्वीट करके कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। बता दें कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। बीजेपी सांसद ने अपने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है। इसमें सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन है । इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट ...



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी।


Comments